कटनी जिला के नैगवां गांव कि लड़की एक लड़के से बात करती थी जो पटौहा का रहने वाला था लड़का अपने रिश्‍तेदार के यहां नैगवांआया करता था इस बीच दोनो में बात होना शुरू हो गई ।

दोनो का मिलना जुलना शुरू हो गया लड़की कटनी में कॉलेज की पढ़ाई करती थी इस कारण लड़की का बाहर आना-जाना लगा रहता था और कॉलेज के बहाने उसे अपने बॉयफ्रेंड से मिल लिया करती थी।

कुछ समय के बाद लड़की से बात करना बंद कर दी लड़क का नम्‍बर सब डिलीट कर दी जिसकी वजह से लड़का बहुत परेशान हो गया और फिर एक दिन लड़की से बात हुई जिससे 19 जून को दोनो मिलने का प्‍लॉनिंग किये लड़की अपनी फ्रेंड के साथ बायफ्रेंड कि बाइक में कटनी तक गई और उसकी फ्रेंड मिशन चौक उतर गई।

वहां से ये दोनो कैलवारा पास किसी जंगल में गए वहां लड़के ने पूँछा कि ऐसा क्‍यों कर रही हो लड़की ने बोला कि मुझे तुमसे बात नहीं करनी है ऐसे ही बाते करते – करते दोनों में ज्‍यादा बहस होने लगी ।

और लड़के को इतनी गुस्‍सा आ गई कि वो उसका वही पर गला दबाकर मार डाला और उसके तुकड़े कर – कर फेक दिया और वहां से भाग आया । यहां शाम हो रही थी लड़की के घर में सब परेशान थे कि अभी तक कहां क्‍यों नहीं आई ।

और फिर लड़की के घर न आने पर उसके घर वाले माधवनगर पुलिस स्‍टेशन चले गए कई दिन हो लड़की का कुछ पता नहीं चला करीब 20 दिनों के बाद लड़की का शव मिला पूरी जांच के बाद लड़का का पता लगाया गया उससे सब जानकारी ली गई और अब वो लड़का जेल में बंद है ।