Share Chat Se Paise Kaise Kamaye 2023: शेयर चैट से प्रतिदिन कमाऐं लगभग 6000 रूपये

Share Chat Se Paise Kaise Kamaye: आज कल सभी लोग पैसा कमाने चाहते हैं। हम घर बैठे ऑनलाइन मोबाइल फोन से पैसा कमा सकते हैं। आपको बता दूं कि Sharechat App का इस्‍तेमाल करके हम काफी सारे पैसे कमा सकते हैं आपको Share Chat Se Paise Kaise Kamaye इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी इस पोस्‍ट के माध्‍यम से देगें ।

Sharechat क्‍या है? Sharechat App कब लॉन्‍च हुआ

Sharechat एक प्रकार का वीडियो अपलोड करने वाला प्‍लेटफॉर्म है यहां पर आप अलग-अलग प्रकार के विषयों से जुड़े हुए वीडियो बनाकर अपलोड कर घर बैठे लॉखो करोड़ो की कमाई कर सकते हैं इस ऐप्‍प के जरिए से आप वीडियो सॉन्‍ग और विभिन्‍न प्रकार के फोटो इत्‍यदि चीजों को शेयर कर फ्री में पैसे कमा सकते हैं।

Sharechat App को कानपुर में रहने वाले आईआईटी कुछ छात्रों के समूह ने बनाया है। 2015 में इसे गूगल प्‍ले स्‍टोर में पब्लिश किया गया था।आज की तारीख में इस ऐप्‍प को कुल मिलाकर 100 मिलियन से अधिक लोगों के मोबाइल फोन में डाउनलोड किया है।

शेयर चैट के माध्‍यम से हम अपने कुछ भी अनुभवों को या यादों को शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। हम आपको बता दें कि Share Chat Se Paise भी कमा सकते हैं शेयर चैट पर आपको एक से बढ़कर एक स्‍टेटस देखने को मिल जाते हैं। जिसे आप एक क्लिक में डाउनलोड करके इस्‍तेमाल कर सकते हैं या किसी को भी शेयर कर सकते हैं।

ghar baithe Mobile Se Paise Kamane का तरीका

यदि आपके Sharechat App पर फॉलोअर्स बढ़ सकते हैं जिसके बाद आप कई तरीको से पैसा कमा सकते हैं। 

Sharechat App download kaise kare

Sharechat से आपको पैसा कमाने के लिए पहले एप्‍लीकेशन को अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड करना होगा, शेयर चैट को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्‍टेप को फॉलो करें  

  • आपको पहले मोबाइल फोन के गूगल प्‍ले स्‍टोर में जाए।
  • सर्च बॉक्‍स पर आप शेयर चैट ऐप्‍प लिखकर सर्च करें।
  • आप इस एप्‍लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्‍टाल कर ले।
  • Sharechat App को ओपन करें और अपनी भाषा को चुने।
  • शेयर चैट पर रजिस्‍टर करने के लिए अपना स्‍मार्टफोन का नंबर इंटर करें।
  • आपके स्‍मार्टफोन पर एक ओटीपी आएगा
  • ओटीपी इंटर करने के बाद ओके पर क्लिक करें।

शेयर चैट से रोज 6000 रूपये तक कमाऐ जा सकते हैं, जानें कैसे

बहुत सारे लोग यही जानना चाहते हैं कि Share Chat se Ghar Me Baith kar roz 1000 ya 500 kaise kamae जाते हैं। कोई भी व्‍याक्ति Sharechat App में एक अच्‍छा कंटेट देता है तो वह कई तरीकों से पैसा कमा सकता है। शेयर चैट पर पैसे कैसे कमाए इसके हम आपको कई तरीके बताएंगे जिनके द्वारा आप पैसे कमा सकते हैं।

पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका डिटेल से जानियें

Sharechat App पर वीडियो अपलोड करके पैसे कमाएं

हम आपको बता दें कि हम Sharechat App पर वीडियो अपलोड कर के भी काफी सारे पैसे आसानी से कमा सकते हैं। आप पोपुलर Short Video बनाने वाला ऐप्‍प में से एक है अगर आप शेयर चैट में बनाई गई वीडियो को शेयर करते है और उसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा लाइक आते हैं उसके बदले पैसे भी मिलते हैं।

Sharechat App पर यदि आपको थोड़ा ज्‍यादा पैसे कमाने है तो आपको समय देना होगा। और सबसे पहले आप को शेयर चैट पर अच्‍छे कंटेट की वीडियो देना होगा जिसमें वे ज्‍यादा से ज्‍यादा लाइक प्राप्‍त करके पैसे कमा सकें। शेयर चैट पर आपको जितना अच्‍छा कंटेट रहेगा उतना अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा। शेयर चैट से प्रतिदिन लगभग 1000 रूपये तक कमा सकते हैं

Share chat App को रेफर करके पैसे कमाएं

शेयर चैट को आप अपने फेसबुक और व्‍हाट्एप पर शेयर कर सकते हैं। आज अपने किसी भी दोस्‍त या किसी को भी एप्‍लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए Invite कर सकते हैं।

यादि कोई भी दोस्‍त या कोई भी आपके लिंक से Sharechat App को डाउनलोड करता है तो आप को रेफरल कमीशन मिलेगा।

Sharechat चैंपियन प्रोग्राम से पैसे कमाएं

आप लोगों को बता दें कि शेयर चैट से पैसे कमाने के लिए Sharechat चैंपियन प्रोग्राम बहुत ही अच्‍छा तरीका माना जाता है। इसमें आपको कम से कम मेहनत से अच्‍छा पैसा मिल सकता है यादि आप Sharechat पर आप फोटो अपलोड करके पैसे कमा सकते हैं आपको वीडियो में आपका फोटो और आपकी Voice होनी भी जरूरी है।

यदि आपकी वीडियो बन जाती है तो आप इसके बाद आप वीडियो को Sharechat चैंपियन में अपलोड कर देना है। इसके बाद शेयर चैट द्वारा आपके वीडियो को रैंक दी जाएगी। यदि आपकी रैंक 1 से 3 तक जाती है जो आपको शेयर चैट टीम द्वारा आपको पैसा दिया जाएगा आपको कंपनी कितना पैसा देगी वो कंपनी के ऊपर है।

आपके वीडियो पर जितने ज्‍यादा लाइक और व्‍यू होंगे आपकी कमाई भी उतनी होगी।

Sharechat पर एफिलिएट मार्केंटिग करके पैसे कमाएं

Affiliate Marketing द्वारा हम Sharechat से पैसे कमाने के सबसे पॉपुलर तरीका माना जाता है। यदि आपको कोई भी प्रोडक्‍ट ऑनलाइन सेल करना होता है और उस प्रोडक्‍ट की जो भी कीमत होती है उसके आधार पर आपको कमीशन दिया जाता है जो आपकी कमाई होती है शेयर चैट पर अच्‍छे फॉलोअर्स है जो आप इसके द्वारा लाखों रूपए कमा सकते हैं।

यदि आप Affiliate Marketing में सबसे पहले तो आपको ऑनलाइन प्रोडक्‍ट बेचन वाली कंपनी में अपना Affiliate अकांउट बनाना होता है इसके बाद आप जिस प्रोडक्‍ट को सेल करना चाहते हैं इसके बाद आप जिस प्रोडक्‍ट को सेल करना चाहते हैं। उसे select कर लें और उसकी लिंक कॉपी करके उसे शेयर चैट पर शेयर कर दें उसके बाद जो भी व्‍याक्ति उस लिंक पर क्लिक करके प्रोडक्‍ट को खरीदेगा तो आपको उसका कमीशन मिलेगा।

14 tips to earn money आगे देखें

शेयर चैट में स्‍पॉन्‍सरशिप करके पैसे कमाएं

Sharechat में स्‍पॉन्‍सरशिप भी कर सकते हैं आपके चैनल पर अच्‍छे खासे फॉलोअर्स है आपके पोस्‍ट में बहुत ज्‍यादा व्‍यू आते हैं तो ऐेसे में कई कंपनी स्‍पॉन्‍सरशिप के लिए ऑफर देती है। कपंनी को अपने प्रोडक्‍ट के प्रमोशन के लिए इस तरह के अकांउट की जरूरत होती है।

Sharechat में स्‍पॉन्‍सरशिप से पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी का ऑफर मिलने पर उनके प्रोडक्‍ट का फोटो या वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर करना होता है। इसके बदले वो कंपनी आपको पैसा देती है जो आपकी कमाई होती है इस तरीके से भी आप बहुत ही कम समय में बहुत ही अच्‍छा पैसा कमा सकते हैं।

शेयर चैट में एडवरटाइजमेंट के द्वारा पैसे कमाएं

हम सब अगर आपके शेयरचैट ऐप्‍प के अकांउट पर अच्‍छे फॉलोअर्स है तो आप किसी भी बड़ी कंपनी के प्रोडक्‍ट को प्रमोट कर सकते हैं और इसके लिए कई ऐसी कंपनिया है जो आपको लाखों रूपए तक दे सकती है।

Successful Youtuber Kaise Bane रोज 1000 रूपये तक कमाऐं आगे देखें

Online Course बेच के पैसे कमाएं

अपने कोर्स को शेयर चैट पर बेच सकते हैं और इसके द्वारा काफी अच्‍छा पैसा कमा सकते हैं। आप ऑनलाइन कोर्स से अच्‍छा पैसा कमा सकते हैं। आपके पास किसी तरह का कोर्स होना चहिए आपके पास सोशल मीडिया इस्‍तेमाल कैसे पैसे कमाएं यूट्यूब से पैसे कैसे कमाएं इस तरह के कोर्स है तो आप उन्‍हें शेयर चैट का शेयर कर सकते हैं

जिन लोगों को वो कोर्स खरीदना होगा। वो आपके संपर्क करेंगे और आपको उस कोर्स का पैसा सेंट कर देंगे जब आपको पैसा मिल जाता है।

शेयरचैट में कितने फॉलोअर्स में पैसे मिलते हैं?

शेयर चैट में कम से कम 50 हजार फॉलोअर्स होने चाहिए

शेयर चैट से पैसे कब मिलते हैं?

जब कोई भी दोस्‍त या सगे संबंधी आपके द्वारा शेयर किए गए इमेज या वीडियो को देखेंगे तो बदले में आपको यहां पर पैसे मिलेंगे

मैं शेयरचैट से वीडियो कैसे सेव करूं?

शेयर चैट खोलें और जिस वीडियो में आप रूचि रखते हैं कॉपी लिंक पर क्लिक करें शेयर चैट का वीडियो डाउनलोड खोलें हो जाएगा।

Leave a Comment