Rojdhan App Se Paise Kaise Kamaye [2023]: (500रूपये) रोज कमाये सबसे आसान तरीके से

दोस्‍तों, बहुत से लोग गूगल, यूट्यूब में सर्च करते हैं Rojdhan App Se Paise Kaise Kamaye. Rojdhan App Kya hai और इस ऐप को कैसे इस्‍तेमाल करें। आज आपको इस पोस्‍ट में सारे सवालों के जवाब मिल जायेंगे । अगर आपका सवाल है कि मोबाइल से पैसे कैसे कमाये , फ्री में पैसे कैसे कमाये तो आज इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद आपके सारे सवालों के जवाब बड़ी ही आसानी से मिलने वाले हैं। रोजधन ऐप में कुछ ऐसे फीचर्स हैं जिनसे पैसा कमाना बड़ा ही आसान है, इस ऐप से रोज 300-500 रूपये बड़ी सरलता से कमाये जा सकते हैं। तो चलिये ज्‍यादा समय न लेते हुये आपको रोजधन ऐप के बारे में बताते हैं।

रोजधन ऐप क्‍या है

रोजधन ऐप एक पैस कमाने वाला ऐप है जिसमें आप कई तरीके से पैसे कमा सकते हैं । जैसे- गेम खेलकर, वीडियो देखकर/शेयर करके ऐसे और भी कई सारे तरीके है रोजधन से पैसा कमाने के। सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको वीडियो देखकर, गेम खेलकर पैसे मिलते है जो यह आपके लिये बहुत ही अच्‍छा है आपका मनोरंजन के साथ-साथ पैसा भी कमाने को मिलेगा। चलिये इस ऐप के बारे में और अच्‍छी तरह से जानते हैं।

                                     मुख्‍य बिंदुऐप का विवरण
ऐप का नामरोजधन ऐप
कम्‍पनी का नामRojdhan Official
ऐप लॉच05/08/2018
कहां का ऐप हैभारत
ऐप साइज24MB
ऐप रेटिंग3.8
डाउनलोड लिंकयहां से डाउनलोड करें
रोज की कमाई500-1000 रूपये रोज
Reviews2,84,210

रोजधन ऐप कैसे डाउनलोड करें

रोजघन ऐप डाउनलोड करने के लिये सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में प्‍ले स्‍टोर ऐप पर जाना है और रोजधन ऐप सर्च करना है, इनस्‍टॉल पर क्लिक कर डाउनलोड करना है , कुछ ही सेकेण्‍ड में आपके मोबाइल में रोजधन ऐप डाउनलोड हो जायेगा ।

रोजधन ऐप में आइडी कैसे बनायें

रोजधन ऐप में आइडी कैसे बनाये इसको विस्‍तार पूर्वक नीचे स्‍टेप से बताया गया है –

  • अपने मोबाइल में रोजधन ऐप ओपन कर लीजिए।
  • इसके बाद आपको भाषा का चयन करना है ।
  • इसके बाद आपको प्रोफाइल के आप्‍शन पर क्लिक करना है ।
  • वहां पर आपको तीन ऑप्‍शन दिखाई देंगे- Google, Facebook, Mobile number आप किसी भी आप्‍शन पर क्लिक कर सकते है।
  • मैं आपको मोबाइल नंबर से लॉगिन करना बताऊंगी।
  • आपको मोबाइल नंबर डालना और उसके बाद एक ओटीपी आपके नंबर पर आयेगा उसे डालना है।
  • अब आपका रोजधन पर अकाउंट बन जायेगा।

इसे भी पढ़े- ऑनलाइन गेम खेलने का सबसे आसान तरीका [2023]: Top 7 Money Earning Game

अपना प्रोफाइल कैसे सेट करें

  • सबसे पहले आप अपना प्रोफाइल फोटो डालें।
  • अपना नाम डालें।
  • वहां पर आपको डिस्‍क्रिपशन के ऑप्‍शन को कम्‍पलीट करना है।
  • उसके बाद बर्थ, अपनी पढ़ाई डालना है।
  • अब लास्‍ट में आपको मोबाइल नंबर डालना है ।
  • आपकी प्रोफाइल तैयार है।

रोजधन ऐप कैसे चलाये

रोजधन ऐप चलाना बहुत ही आसान है जब आप रोजधन ऐप डाउनलोड करते हैं तो आपको 25 रूपये वेलकम बोनस मिल जाते हैं और अगर आप कोड डालते है तो आपको 25 रूपये और मिल जाते हैं इस प्रकार आपको टोटल 50 रूपये बड़ी ही आसानी से स्‍टार्टिंग में ही प्राप्‍त हो जाते हैं। और आप रोजधन ऐप  में ऐप को अपने दोस्‍तो को शेयर कर सकते है और उस ऐप आप वायरल वीडियो देख सकते है , आर्टिकल पढ़ सकते हैं। दोस्‍तों ये सब करके आप रोजधन ऐप से पैसा कमा सकते हैं।

रोजधन ऐप से पैसे कैसे कमाये

दोस्‍तों रोजधन ऐप से पैसे कमाने के कई सारे तरीके हैं जिससे आप इस ऐप से पैसे कमा सकते हैं चलिये आगे जानते हैं कि वो कौन से तरीके हैं जिससे रोजधन से पैसे कमायें जा सकते है-

1. रोजधन ऐप में गेम खेलकर पैसे कैसे कमाये

रोजधन ऐप में आपको खेलने के लिये बहुत से गेम मिल जायेंगे जिसमें आप गेम खेलकर पैसा कमा सकते हैं इसमें गेम खेलकर पैसा बड़ी ही आसानी से कमाया जा सकता है क्‍योंकि इसमें पैसे कमाने के साथ-साथ गेम खेलकर मनोरंजन भी होता रहता है इसलिए इसमें बोरिंग बिल्‍कुल भी नहीं लगता है। आपको खेलने के लिए रोजधन ऐप में बहुत से गेम मिल जोयेंगे ।

इसे भी पढ़े – पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका 2023

2. रोजधन ऐप में आर्टिकल पढ़कर पैसे कैसे कमाये

Rojdhan app में article पढ़कर आप पैसे कमा सकते हैं । इसमें पढ़ने के लिये बहुत से आर्टिकल मिल जायेंगे जिनकों पढ़ने से आपको Coins मिलते हैं और फिर बाद में ये कोइंस पैसे में बदल जाते है जिससे आप अपने अकाउंट में ट्रासफर कर सकते हैं।

3. रोजधन ऐप में आर्टिकल शेयर करके पैसे कैसे कमाये

रोजधन ऐप अगर आप अपने दोस्‍तों को आर्टिकल शेयर और अगर वह आपके द्वारा भेजे गये आर्टिकल को पढ़ते हैं तो उसके बदले में आपको रोजधन ऐप की तरफ से पैसे मिलते है यह भी एक अच्‍छा तरीका है पैसा कमाने का इसमें आपका न किसी तरह का समय बर्बाद होगा न ही किसी तरह की मेहनत लगले वाली है , पैसा कमाने का यह सबसे अच्‍छा तरीका है।

4. रोजधन ऐप में वीडियो देखकर पैसे कैसे कमाये

रोजधन ऐप में आप वीडियो देखकर पैसे कमा सकते है। इस ऐप में आपको डेली नये-नये वीडियो देखने को मिलते है जिन्‍हें देखने से आपको कोइंस मिलते हैं और ये कोइंस बाद में पैसे में बदल जाते है इस तरह आप वीडियो देखकर पैसा कमा सकते हैं।

4. Rojdhan App में Refer And Earn करके पैसे कैसे कमाये

रोजधन ऐप में आपको इनवाइट का ऑप्‍शन मिलता है वहां से आप रोजधन को अपने दोस्‍तों व अन्‍य व्‍यक्‍तियों में शेयर करते है और अगर वह आपके द्वारा भेजे गये लिंक से रोजधन ऐप डाउनलोड कर आइडी बनाता है तो आपको पैसे मिलते है । रोजधन से पैसा कमाने का यह भी अच्‍छा तरीका है ।

5. Sing Up करके

अगर आप रेफरल कोड का इस्‍तेमाल करके Sing Up करते हैं तो आपको 25 रूपये बोनस प्राप्‍त होता है , आप किसी के भी रेफरल कोड का इस्‍तेमाल कर सकते है । आप रेफरल कोड से Sing Up करते हैं तो आपके साथ-साथ उसे भी जिसका रेफरल कोड है उसे भी पैसे मिलते हैं।

6. Complete Task

रोजधन ऐप में बहुत से टास्‍क होते है जिन्‍हें कम्‍पलीट करके पैसा कमा सकते हैं । यह पैसा कमाने का सबसे अच्‍छा साधन है , आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं

इसे भी पढ़े – ब्‍लॉग से पैसे कैसे कमाये: घर बैठे पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका

रोजधन ऐप से पैसे कैसे निकाले

  • सबसे पहले रोजधन ऐप में Me के आप्‍शन में क्लिक करना है ।
  • इसके बाद बेलेन्‍स के आप्‍शन में विथड्रॉल पर क्लिक करें।
  • एमाउंट डालना है और बैंक अकाउंट या पेटीएम, फोनपेय जो भी चलाते हों उसमें क्लिक करना हैं।
  • इसके बाद कुछ ही घंटों में आपके अकाउंट में पैसे चले जायेंगे।

रोजधन ऐप रियल या फेक है

यह ऐप बिल्‍कुल रियल है यह ऐप फेक नहीं है आप इस ऐप को निश्‍चिंत होकर इस्‍तेमाल कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं । इस ऐप को 1 करोड़ से भी अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं । इस ऐप को आप प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड कर सकते हैं ।

रोजधन ऐप से कितने पैसे कमा सकते हैं

रोजधन ऐप में आप डेली के 300 से 500 रूपये बड़ी ही आसानी से कमा स‍कते है इतना कमाने के लिये आपको ज्‍यादा मेहनत भी नहीं लगती है । और आप जितना ज्‍यादा टास्‍क करेंगे आपकों उतना ही पैसे मिलेंगे यह आपको ऊपर है कि आप डेली कितने गेम खेलते हैं, आर्टिकल कितने पढ़ते है और शेयर करते हैं उसके हिसाब से आपको पैसे मिलते हैं।

निष्‍कर्ष

आज आपको यह आर्टिकल पढ़ने के बाद रोजधन ऐप से संबंधित सारी जानकारी मिल गई होगी और आपके सारे डाउट क्‍लियर हो गये होंगे । ध्‍यान रहें रोजधन ऐप हो या कोई भी ऐप आपको अपनी पर्सनल डेटा बैंक से रिलेटिड शेयर नहीं करना है आप सोच समझकर ऐप इस्‍तेमाल करें। धन्‍यवाद !

Leave a Comment