Explurger App क्‍या है: Explurger App Se Paise Kaise Kamaye 2024

हैलो दोस्‍तों, आज कल कई ऐसे ऐप आ गये है जिसे आप उपयोग कर लोगों से जुड़ सकते हैं। आपने कुछ दिनों पहले ही सुना होगा कि बॉलीबुड अभिनेता सोनू सूद ने एक भारतीय सोशल मीडिया ऐप लॉन्‍च किया है जिसका नाम है Explurger App इस ऐप के जरिए ट्रैवल और नई जगह खोज सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है इस ऐप को हर एक भारतीय को इस्‍तेमाल करना चाहिए।

इस ऐप के बारे में आपको और जानकारी पाने के लिए हमारे इस लेख में शुरू से अंत तक बनें रहिए जिससे आपको Explurger App क्‍या है Explurger App से पैसे कैसे कमाएं इसकी जानकारी आप तक पहुंच सके।

Share Market Me Paise Kaise Lagaye 2024

Explurger App क्‍या है?

यह एक भारतीय ऐप है। यह ऐप 7 जून 2022 को अभिनेता सोनू सूद और उनके दोस्‍त जितिन भाटिया के द्वारा लांच किया। इसे Artificial intelligence पर तैयार किया गया है। इस ऐप से आप यूजर्स को ऑनलाइन Friends और परिवार के साथ Travel और Life Style के अपने Moment को Connect करने और Share करने देता है। इस ऐप को सबसे अलग कौन सी चीज बनाती है लेकिन ऐप की मुख्‍य विशेषता यह है जो इसे इंस्‍टाग्राम,ट्विटर,फेसबुक जैसे अन्‍य सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म से अलग बनाता है यहां सभी वेरिफाई यूजर्स के पास ब्‍लू टिक होगा।

इस ऐप पर यूजर्स ज्‍यादा समय बिताएगें तो उन यूजर्स को कई फायदे होंगे जैसे कि उन यूजर्स को डिस्‍काउंट और अन्‍य गिफ्ट दिया जाएगा। Explurger App ऐसे फायदे आपको देगा कि विदेशी सोशल मीडिया ऐप नहीं कर सकते हैं।

Explurger App Details
Application Name
Rating
Downlead

Size
Explurger Owner
Explurger App CEO

Country Headquarter
Launch Date
   
Explurger App & Social Media App
4.4
10L+
64MB
Jitin Bhatia & Sonu Sood

Jitin Bhatia
India New Delhi
7 June 2022  
 

 Explurger App को कैसे डाउनलोड करें

एक्‍सप्‍लोरर ऐप को निम्‍न चरणों से डाउनलोड कर सकते हैं। जो इस प्रकार है-

  • आप अपने स्‍मार्टफोन फोन पर प्‍ले स्‍टोर को ओपन करें।
  •  आप प्‍ले स्‍टोर के सर्च बार पर Explurger App टाइप करें।
  • आपके सामने Explurger ऐप का एप्‍लीकेशन आ जायेगा।
  • आप इस ऐप को इंस्‍टाल के विकल्‍प पर क्लिक करें।
  • इसके पश्‍चात्‍ Explurger App आपके स्‍मार्टफोन पर इंस्‍टाल हो जायेगा।

जानेंं Page Experience क्‍या है

Explurger App से पैसे कैसे कमाएं

एक्‍सप्‍लोरर ऐप से पैसे कैसे कमाएं तो आइए आपको इस ऐप के माध्‍यम से पैसे कमाने के जरिए को बताएंगे जो इस प्रकार है चलिए –

Refer करके –

आज कल के समय में सोशल मीडिया पर कई ऐसे ऐप है जिससे आप रेफर करके पैसा कमाने का ऑफर मिलता है। जिसमें से आप किसी भी ऐप की रेफर डाउनलोड लिंक एक्‍सप्‍लोरर ऐप पर शेयर करना होगा, फिर उसके पश्‍चात्‍ कोई भी यूजर जब उस लिंक से डाउनलोड करेंगा उसपर अकांउट बनायेगा तो उस यूजर को पैसे मिलते हैं।

Affiliate Marketing करके –

वर्तमान में एक्‍सप्‍लोरर ऐप की अच्‍छी ऑडियंस तो है ही पर आने वाले समय पर भी बहुत सारे यूजर्स आने वाले हैं। जिसका फायदा एफिलिएट मार्केटिंग करने वाला व्‍याक्ति उठा सकते हैं। यदि आप एफिलिएट मार्केट से पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो आप किसी कंपनी के एफिलिएट प्रोग्राम को ज्‍वाइन करके एफिलि‍एट लिंक को एक्‍सप्‍लोरर ऐप पर शेयर कर सकते हैं।

जब कोई भी यूजर्स एक्‍सप्‍लोरर ऐप के द्वारा आपके उसे शेयर किए गए प्रोडक्‍ट को खरीदता है तो इससे आपको एफिलिएट कंपनी के तरफ से आपको पैसे मिलेंगे

आज कल बहुत सी ऐसी कंपनी है एफिलिएट प्रोग्राम चलाने वाली कंपनी है जिसमें से आप प्रोग्राम को ज्‍वाइन कर आप एक्‍सप्‍लोरर ऐप के द्वारा बढिया कमाई कर सकते हैं।

Google Question Hub Kya Hai आगे पढें –

Brand प्रमोट करके पैसे कमाएं –

आप कोई भी अच्‍छी ब्रांड का प्रमोशन करके भी आप एक्‍सप्‍लोरर ऐप से पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आपके एक्‍सप्‍लोरर ऐप पर बहुत ही अच्‍छे और ज्‍यादा फॉलोअर्स होना जरूरी होता है,तो जब ज्‍यादा फॉलोअर्स हो जाते हैं तो कई कंपनी स्‍वयं ही आपसे सम्‍पर्क करेगी। आप एक्‍सप्‍लोरर ऐप के द्वारा प्रमोट करके अच्‍छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Blog पर Traffic भेजकर पैसे कमाएं

यदि आपकी कोई वेबसाइड या ब्‍लॉग है तो उस पर आप एक्‍सप्‍लोरर ऐप के द्वारा ट्र‍ैफिक भेजकर आप अच्‍छे पैसा कमा सकते हैं। यदि आपकी कोई ब्‍लॉग या वेबसाइड है ही नहीं तो आप जल्‍दी से बना भी सकते हैं और उस पर डेली कंटेट डालना।

Explurger App

एक्‍सप्‍लोरर ऐप पर मिले रिवर्ड को बेचकर पैसे कमाएं –

आप एक्‍सप्‍लोरर ऐप पर जितना समय बिताएगें उतना ही आपको रिवर्ड मिलेगें आप अपने दोस्‍तों को रिवर्ड बेचकर एक्‍सप्‍लोरर ऐप पैसे कमा सकते हैं। जैसे आप कभी भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो रिवर्ड में मौजूद कूपन कोड का इस्‍तेमाल करके अपने खरीददारी पर डिस्‍काउंट पा सकते हैं।

जानें कौन थे मुंशी प्रेम चन्‍द्र और क्‍यों हैं इतने मशहुर क्लिक करें

निष्‍कर्ष – आज हमने इस लेख में Explurger App क्‍या है Explurger App से पैसे कैसे कमाएं के बारे में कई तरीकों का उपयोग कर एक्‍सप्‍लेारर ऐप से पैसे कमा सकते हैं। आशा करती हूं कि आपको हमारे इस लेख Explurger App से पैसे कैसे कमाएं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पंसद आयी होगी इसे आप अपनी दोस्‍तों के साथ शेयर करें एक्‍सप्‍लोरर ऐप का इस्‍तेमाल कर पैसा कमा सकते हैं।

 Q. एक्‍सप्‍लोरर ऐप में निवेश करना पड़ता है या नहीं?

 Ans – इस ऐप में आपको निवेश करने की जरूरत नही होती है आप इसमें फ्री में पैसा कमा सकते हैं।

Q. एक्‍सप्‍लोरर ऐप का मालिक कौन है?

Ans – एक्‍सप्‍लोरर ऐप का मालिक सीईओ जितिन भटिया संस्‍थापक सोनू सूद जी है।

Leave a Comment